भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को हरियाणा पुलिस ने रविवार को एक अन्य क्रिकेटर के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

युवराज सिंह
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी पीटीआई ने हरियाणा पुलिस का हवाला देते हुए बताया कि युवराज सिंह को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था। “युवराज सिंह शनिवार को हांसी आए और हमने औपचारिक गिरफ्तारी की। उन्हें कुछ घंटों के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया, ”डीएसपी (हांसी) विनोद शंकर ने कहा।

भारत के पूर्व क्रिकेटर ने पिछले साल युजवेंद्र चहल को इस रूप में संदर्भित किया था भंगी बाद के सोशल मीडिया वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए। युवराज का चहल को संबोधित करते हुए वीडियो भंगी, एक जातिवादी गाली ने नेटिज़न्स को नाराज कर दिया था, जिन्होंने क्रिकेटर से माफी की मांग की थी।

बढ़ती नाराजगी का सामना करते हुए, युवराज ने अपनी टिप्पणी पर खेद व्यक्त करते हुए एक स्पष्टीकरण जारी किया था। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘मैं समझता हूं कि जब मैं अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर रहा था, तो मुझे गलत समझा गया, जो कि अनुचित था। हालांकि, एक जिम्मेदार भारतीय के रूप में मैं कहना चाहता हूं कि अगर मैंने अनजाने में किसी की भावनाओं या भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, तो मैं उसके लिए खेद व्यक्त करना चाहूंगा।

वकील और दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन ने हरियाणा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

Happy Diwali 2021: Wishes, Images, Status, Photos, Quotes, Messages



from https://ift.tt/3G5JBU6